रियल एस्टेट सेक्टर का सबसे विश्वसनीय नाम है ओमैक्स!

Why Allahabad Is The Place To Invest In Property
June 5, 2019
Most Interesting Things To Do In Lucknow
June 17, 2019

Omaxe ltd.

#OmaxeLtd. #OmaxeProperty #OmaxeHouse

देश की बढ़ती आबादी के साथ लोगों के घरों की डिमांड भी बढ़ना लाज़मी है। लोगों की इसी डिमांड को पूराकरने के लिए देश भर में रियल एस्टेट सेक्टर ने तेज़ी से विकास किया है। रियल एस्टेट सेक्टर में ओमैक्सपिछले 32 वर्षों में बड़े ब्रांड के रूप में उभरा है। ओमैक्स की सभी कमर्शियल और रेसिडेंशियल प्रॉपर्टीज़, नई टेक्नॉलजी, बेहतरीन आर्किटेक्चर, प्राइमलोकेशन, और मॉडर्न सुविधाओं का बैलेंस हैं। एनसीआर (नेशनल कैपिटल रीजन, जिसमें दिल्ली, गुरुग्राम, नॉएडा, फरीदाबाद, ग़ज़िआबाद शामिल हैं), उत्तरप्रदेश, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान, हरियाणा और मध्य प्रदेश जैसे बड़े राज्यों में फैलाअमौक्स का नेटवर्क क़रीब 27 शहरों में अपने ग्राहकों के सपनों को सच करने के लिए काम करता रहा है।

दिल्ली-एनसीआर की बात करें तो यहाँ ओमैक्स ने कई प्रोजेक्ट बनाये हैं। ग्रेटर नॉएडा में ओमैक्स कनॉट प्लेसया ओ-सी-पी के नाम से प्रसिद्ध मॉल है जहां लीडिंग ब्रैंड्स के साथ एक अनोखा एंटरटेनमेंट पार्क भी है। यहओह-मैक्स के नाम से मशहूर है। गुरुग्राम में ओमैक्स के कमर्शियल प्रोजेक्ट्स जिसमें मॉल शामिल हैं काफी प्रसिद्ध हैं। कई प्रोजेक्ट्स डिलीवरकरने के बाद एनसीआर क्षेत्र में ओमैक्स अब नए प्रोजेक्ट्स लाने पर विचार कर रहा है।

रेसिडेंशियल प्रॉपर्टी में भी ओमैक्स ने बड़ा मुक़ाम हासिल किया है। आलीशान प्रॉपर्टीज के साथ मध्य-वर्ग केलिए भी प्रोजेक्ट्स किये गए हैं। हरियाणा के बहादुरगढ़ में ओमैक्स सिटी होम्स ख़ास तौर पर मिडिल क्लास की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुएबनाया गया प्रॉजेक्ट है। दिल्ली से काफी नज़दीक NH-10 पर स्थित, हर सुविधा से लैस, ओमैक्स सिटी होम्सअपने आप में एक पूरा शहर है।

हरियाणा के सोनीपत में ओमैक्स सिटी में प्लॉट और इंडेपेंडेंट फ़्लोर से लेकर विला तक मौजूद हैं। दिल्ली सेबेहद क़रीब सोनीपत की ये प्रॉपर्टी घर के लिहाज़ से बेहद बेहतरीन लोकेशन है। ओमैक्स सिटी का लक्ष्य अपनेरेसिडेंट्स के लिए ऐसी लाइफ़स्टाइल देने का है जो मॉडर्न भी है और वाजिब दाम में भी मिल सके। साथ हीहरियाणा के रोहतक, फ़रीदाबाद, पलवल, यमुना नगर में भी ओमैक्स अपने ग्राहकों के लिए ढेर सारे विकल्पऑफ़र किये हैं। उत्तर प्रदेश में आगरा, वृंदावन, इलाहाबाद और राजधानी लखनऊ में भी ओमैक्स की प्रॉपर्टी लोगों की पहलीपसन्द हैं। स्कूल, हॉस्पिटल, थीम पार्क, शॉपिंग सेंटर, ग्रोसरी स्टोर जैसी सुख-सुविधाओं के आस-पास,ओमैक्सकी प्रॉपर्टी में घर ख़रीदना ज़िन्दगी के सबसे अच्छे फ़ैसलों में से एक है।

पंजाब में भी ओमैक्स की प्रॉपर्टीज की डिमांड बेहद ज़्यादा है। न्यू चंडीगढ़, अमृतसर, लुधियाना, बठिंडा,पटियाला, डेरा बस्सी जैसे शहरों में ओमैक्स के रेसिडेंट्स किसी भी मेट्रोपॉलिटन शहर की सुविधाओं के साथरहते हैं। सभी प्रॉपर्टी के आसपास एजुकेशन इंस्टिट्यूट, हेल्थकेयर, शॉपिंग और एंटरटेनमेंट जैसी सुविधाएं हैं। राजस्थान के जयपुर और भिवाड़ी में भी औमैक्स ने प्रॉपर्टीज डेवेलप की हैं। जयपुर में जयपुर-अजमेर हाईवे परबनी टाउनशिप शहर के कई मुख्य स्टेशन, हॉस्पिटल, स्कूल, बाज़ार और एयरपोर्ट से बेहद नज़दीक है। मध्य प्रदेश के इंदौर में, आगरा- बॉम्बे हाईवे पर हरियाली के बीच फैली ओमैक्स की प्रॉपर्टी में एक स्वस्थलाइफ़स्टाइल के साथ क्लब, शॉपिंग सेंटर, और ज़रूरत के हर सामान की व्यवस्था है।

इनके अलावा तेज़ी से औधोगिक विकास देख रहे उत्तराखंड और हिमाचल जैसे पहाड़ी प्रदेशों में भी ओमैक्सकी शानदार प्रॉपर्टी ने लोगों को काफ़ी राहत दी है। उत्तराखंड के रुद्रपुर में और हिमाचल के बद्दी में शहर केशोर से कुछ दूरी पर पल्यूशन-फ़्री आबो-हवा में बने घर रहने वालों के लिए किसी जन्नत से कम वहीं। ओमैक्स की ख़ास बात यही है कि इसके घर के अंदर की शानोशौक़त ही नहीं बल्कि घर के बाहर कावातावरण भी लोगों का दिल जीत लेती है। तभी आज देश भर में ओमैक्स रियल एस्टेट की दुनिया में ग्राहकों केलिए सबसे विश्वसनीय ब्रांड है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: